इन 4 शेयरों से होगी बंपर कमाई: एक्सपर्ट ने कहा- जल्दी खरीद लो.. होगा मुनाफा, देखें टारगेट प्राइस

Stock To Buy: ब्रोकरेज कंपनी एचडीएफसी सिक्योरिटीज Q1FY23 नतीजों से पहले consumer discretionary goods & services (सीडीजीएस) सेक्टर पर पॉजिटिव हैं।

Stock To Buy: ब्रोकरेज कंपनी एचडीएफसी सिक्योरिटीज Q1FY23 नतीजों से पहले consumer discretionary goods & services (सीडीजीएस) सेक्टर पर पॉजिटिव हैं।

 ब्रोकरेज ने कजारिया सेरामिक्स (Kajaria Ceramics), सोमानी सेरामिक्स (Somany Ceramics), सुप्रीम इंडस्ट्रीज (Supreme Industries) और प्रिंस पाइप्स (Prince Pipes) के शेयरों को रुपये के टारगेट प्राइस के साथ 'BUY' कॉल रेटिंग दी है।

कजारिया सेरामिक्स, सोमानी सेरामिक्स,

 सुप्रीम इंडस्ट्रीज और प्रिंस पाइप्स के शेयरों का टारगेट प्राइस क्रमश:1,310 रुपये, 840 रुपये, 2,630 रुपये, 830 रुपये हैजबकि ब्रोकरेज ने एस्ट्रल लिमिटेड के शेयरों के लिए एडीडी रेटिंग को 1.790 रुपये के टारगेट प्राइस तय किया है।

 बता दें कि इनका लेटेस्ट शेयर प्राइस क्रमश: 997.60 रुपये, 620 रुपये, 1,820 रुपये और 599.60 रुपये है।

एचडीएफसी सिक्योरिटीज ने एक नोट में कहा है कि “Q1FY23 में हम उम्मीद करते हैं कि टाइल और प्लास्टिक पाइप कंपनियों दोनों की वाॅल्युम QoQ को मोडरेट करेगी।

हालांकि, पिछले साल के कम आधार को देखते हुए हम साल-दर-साल मजबूत वृद्धि की उम्मीद करते हैं। हमें दोनों सेगमेंट में मार्जिन दबाव की उम्मीद है।

 बढ़ी हुई गैस की कीमतें और धीमी निर्यात (सिरेमिक के लिए) और इन्वेंट्री लॉस और चैनल डिस्टॉकिंग (पाइप के लिए) से वित्त वर्ष 23 की पहली तिमाही में मार्जिन में कमी आएगी।

 हम कजारिया सेरामिक्स, सोमानी सेरामिक्स, सुप्रीम इंडस्ट्रीज़, और प्रिंस पाइप्स और एडीडी पर एस्ट्रल पर बाय रेटिंग रख रहे हैं।

 और वेब स्टोरीज देखने के लिए निचे क्लिक करें।